Recent Editing Tutorial

Saturday 19 May 2018

Audi Car Editing

Watch Full Video Click Here

Hi Frinds Aaj Hamlog Bohat Aasani Se Apne Picture Ko Edit Kar Ke Apne Picture Ko Best Look Denge.
Chaliye Ab Hamlog Step By Step Sikh Lete Hai Kaise Is Type Ki Picture Edit Karni Hai.


Step 1
  • Sabse Pahle Hamlog Eraser App Se Background Remove Kar Picture Png Banaeng.
  • Background Kaise Remove Kare Video Dekhney Ke Liye Yaha Click  Kare 👉 Click Here
Step 2
  • Png Banane Kab Hamlog Background Ko Picsart App Open Karnge.
  • Fir Add Picture Ki Madad Se Apne Picture Ka Png Background Pe Perfect Size Me Add Kenge.
  • Add Hone Ke Bad Effect > Color > Saturation Me Jainge Fir Iski Madad Se Apni Picture Color Gain Larnge.
  • Fir Hamlog Effect > Fx > Retro Ki Madad Se Apni Face Ki Lights Ko Maintain Karnge.
  • Light Me Maintain Karene Ke Bad Movie Poster Ki Taxt Ko Add Karnge.
  • Fir Tools > Stretch > Warp Me Jainge Or Face Ki Angal Ko Sahi Karnge
Step 3
  • Final Edit Hone Ke Bad Hamlog Picture Ko HD Me Save Karnge.
  • Picture Ko HD Me Save Karney Ki Details Janne Ke Liye Video Zroor Dekhe 👉 Watch Video


                          ⏩ Download Background And Png ⏪


⏩ Background






⏩ Smoke Png








Thanks For Watching My Video Please 
Subscribe My YouTube Channel And Support Me 🙏😩

No comments:

Post a Comment

Random Posts